Priyanka Chopra ka Dil Adhaan ne Jeet LIya

0
856

प्रियंका चोपड़ा का दिल अजान ने जीत लिया

priyankaभोपाल ,मध्य प्रदेश : प्रकाश झा निर्देशित और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म जय हो गंगाजल का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हुआ. इस फिल्म की अधिकांश शूटिंग मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में हुई है.

पहली बार शूटिंग के सिलसिले में भोपाल पहुंची प्रियंका यहां की खूबसूरती की कायल हो गई थीं. प्रियंका का कहना है कि वो भोपाल आई तो थी प्रियंका चोपड़ा बनकर लेकिन लौट रही है प्रियंका भोपाली बनकर.

प्रियंका चोपड़ा का दिल भोपाल की अजान ने जीत लिया था. भोपाल की मस्जिदों से शाम के वक्त आने वाली अजान की आवाज प्रियंका के दिल में बस गई हैं.

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा फिल्म गंगाजल के सीक्वल की शूटिंग के लिए भोपाल आई थीं. वह यहां करीब 20 दिनों तक रही और लौटते वक्त उन्होंने शाम-ए-भोपाल का जिक्र किया था.

प्रियंका ने कहा कि वह रोजाना शूटिंग खत्म करने के बाद सुहानी शाम में होटल की छत पर पहुंच जाती थी. यहां उन्हें हर दिशा से अजान की आवाज सुनाई पड़ती थी.

प्रियंका बताती है, ‘होटल के आसपास छह मस्जिदें थी. ढलती शाम में अजान के लिए उठने वाली आवाज से उन्हें दिली सुकून मिलता था.’

राजधानी की वास्तुकला ने भी प्रियंका को खासा प्रभावित किया. प्रियंका ने बताया कि पुराने शहर में शूटिंग के दौरान उन्होंने कई ऐसी इमारतें देखी जो वास्तुकला का अद्भुत उदाहरण थी. प्रियंका बताती है कि उन्होंने पुराने शहर में शूटिंग के दौरान कई फोटों खींचे, जिन्हें उन्होंने समय-समय पर सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था.


Source: News 18, LiveIndia

Courtesy :
www.ieroworld.net
www.taqwaislamicschool.com
Taqwa Islamic School
Islamic Educational & Research Organization (IERO)

LEAVE A REPLY