American Ladkiyon ne Pahna Muslim Hijab

0
1503

अमेरिकी लड़कियों ने पहना मुस्लिम हिजाब

aaaaaशिकागो। हाल ही में कैलिफोर्निया में हुए हमले और इस्लामिक स्टेट की धमकियों के बाद अमेरिका में मुसलमानों के खिलाफ बने माहौल के प्रति असहमति जताने के लिए शिकागो के वर्नन गर्ल्स हाई स्कूल की छात्राओं ने एक अनोखी मुहिम शुरू की है।

विभिन्न धर्मों की इन छात्राओं ने ‘उनका हिजाब पहन चलें एक मील’ अभियान के तहत हिजाब पहना और इस्लामोफोबिया और धर्म के आधार पर भेदभाव को चुनौती दी। इस अभियान की संयोजक यसमीन अब्दल्ला ने कहा कि तब तक आप किसी को या उसके विचारों को समझ नहीं सकते हैं जब तक आप यह न समझें कि वे ऐसा क्यों करते हैं। 

ओबामा ने लिया है अमेरिकियों को आतंकित नहीं होने देने का संकल्प :

एक मुस्लिम लड़की के जीवन को समझने के लिए एक दर्जन से  भी अधिक गैर मुस्लिम छात्राओं ने इस अभियान के तहत हिजाब पहना। स्कूल की प्रिसिंपल ने छात्राओं के इस अभियान की प्रशंसा करते हुए यह उम्मीद जताई कि इस अभियान से नकारात्मकता खत्म करने में मदद मिलेगी। 

अमेरिका ने सिख समुदाय को सुरक्षा का भरोसा दिया 

गौरतलब है कि कैलिफोर्निया में हुए हमले और इस्लामिक स्टेट की धमकियों के बाद अमेरिका में मुस्लिमों के खिलाफ हिंसा की घटनाएं बढ़ी हैं। 


Source: MetroNews

Courtesy :
www.ieroworld.net
www.taqwaislamicschool.com
Taqwa Islamic School
Islamic Educational & Research Organization (IERO)


Warning: A non-numeric value encountered in /home/u613183408/domains/ieroworld.net/public_html/wp-content/themes/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 326