vishva ki sheers sabse Khoobsurat aur Ameer mahilayen

0
1247

विश्व की शीर्ष सबसे खूबसूरत और अमीर मुस्लिम महिलाएं

कहते हैं कि एक औरत जो अमीर और सुंदर दोनों हों, सबसे भाग्यशाली होती हैं । दुनिया से कुछ ऐसी मुस्लिम महिलाएं हैं; वे अमीर राजकुमारियाँ या क्वींस हैं। उनमें से अधिकांश परदे में ही रहतीं हैं।  दुनिया उनको नहीं जानती। दुनि‍या की सबसे खूबसूरत और अमीर महिलाओं में मुस्लिम देशों की कई प्रिंसेस शामिल हैं। इन खूबसूरत महिलाओं में कुछ ने अपने दम पर अकूत दौलत बनाई है, जबकि कुछ शाही घराने में शादी के बाद अमीर हो गईं।  इन महिलाओं में सऊदी अरब, जॉर्डन और कतर की प्रिंसेस भी शामिल हैं। एक  रिपोर्ट में इन खूबसूरत मुस्लिम महिलाओं के करोड़ों की दौलत की जानकारी सामने आई है।

 

सऊदी अरब की परोपकारी प्रिंसेस अमीरा अल Taweel 6 नवंबर 1983 को हुआ था वह राजकुमार अल वलीद बिन तलाल सऊदी शाही family.Al वालिद, 58 वर्षीय व्यापारी के सदस्य की पत्नी है, सबसे अमीर 26 के रूप में स्थान दिया है एक शुद्ध और अधिक से अधिक 20-25 अरब $ मूल्य के साथ फोर्ब्स पत्रिका द्वारा दुनिया में आदमी। सबसे प्रभावशाली अरब में से एक, राजकुमार संस्थापक और किंगडम होल्डिंग कंपनी के मालिक है।

प्रिंसेस अमीरा

– प्रिंसेस अमीरा ने सऊदी अरब के प्रि‍ंसेस अल वालीद बि‍न तलाल से शादी की थी।

– हालांकि‍, दोनों का वर्ष 2013 में तलाक हो चुका है।

– तलाल को फोर्ब्‍स ने 2015 में दुनि‍या के सबसे अमीर व्‍यक्‍ति‍यों की लि‍स्‍ट में शामि‍ल कि‍या है।

– 1 जनवरी 1970 में जन्मी अमीरा भी करीब 113.4 करोड़ रुपए की मालकिन हैं।

– अमीरा एनजीओ चलाती हैं और तलाल की कंपनी किंगडम होल्डिंग में स्‍टेकहोल्‍डर हैं।

राजकुमारियाँ परदे रहतीं 


Warning: A non-numeric value encountered in /home/u613183408/domains/ieroworld.net/public_html/wp-content/themes/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 326